एकल खिड़की के माध्यम से प्राप्त शिकायत प्रकरण


कार्यालय महालेखाकार (लेखा एवं हक़ ) - प्रथम एवं कार्यालय महालेखाकार (लेखा एवं हक़ ) - द्वीतीय ने विभिन्न प्रकार के शिकायत की प्राप्ति हेतु एक ' एकल खिड़की निस्तारण प्रकोष्ठ' प्रयुक्त किया है| शिकायत करता को शिकायत की प्राप्ति पर शिकायत संक्या के साथ एक पावती निर्गत की जाती है |

एकल खिड़की के माध्यम से प्राप्त शिकायत की स्थिति की सूचना उपलब्ध करने के लिए, स्थिति एस कार्यालय की कंपोजिट वेबसाइट पर होस्ट की जाती है | शिकायत करता शिकायत प्राप्ति की तिथि से लगभग एक माह के पश्चात् प्रकरण की स्थिति निम्न सूचना फीड करके वेबसाइट द्वारा जान सकते हैं -
 

शिकायत का विवरण


 

महालेखाकार कार्यालय चयन करे(I/II)

 

डायरी संख्या प्रविष्ट करे